इन्सुरेंस हैंड में आपका स्वागत है !
एलआईसी एजेंट लीड जनरेटर फॉर्म | प्रोडक्ट कोड LICLGF01

एलआईसी एजेंट लीड जनरेटर फॉर्म | प्रोडक्ट कोड LICLGF01

Product Type :
(5 customer review)
Read in English

एलआईसी में बहुत सारे अभिकर्ता ऐसे भी है, जिनके पास जीवन बीमा विषय की अच्छी जानकारी है और वह योजनाओ का प्रस्तुतिकरण भी दूसरे अभिकर्ताओं की तुलना में बेहतर तरीके से कर सकते हैं। लेकिन फिर भी वह सफल नहीं हो पाते है, क्योकि उनके पास नए-नए लोग नहीं होते है। तो यदि आप भी इस समस्या का सामना कर रहे है, तो लीड जनरेटर फॉर्म आपके लिए बहुत अधिक फायदेमंद हो सकता है।

सबसे पहले लीड जनरेटर फॉर्म की बटन पर क्लिक करें, फिर फॉर्म भरें। इसके बाद आपने फॉर्म में जो ईमेल आईडी दर्ज किया होगा, उसको 5 मिनट के बाद चेक करें। आप पाएंगे कि आपको आपके ईमेल पर एक पीडीऍफ़ फाइल मिली होगी। जिसमे वह सभी जानकारी आपको प्राप्त होगी, जो आपने फॉर्म में भरा था।

अब विचार करके देखिये, ठीक इसी तरह कोई व्यक्ति ऐसे ही फॉर्म को भरे और उसके द्वारा दी गई जानकारी आपको मिले। तो इसका असर आपके व्यवसाय पर कैसा होगा?तो यदि आप इस फॉर्म के विषय में विस्तार से जानना चाहते है, तो नीचे दिए हुए टैब पर क्लिक करके इसके विषय में विस्तार से जाने और फिर आर्डर करें।

उपयोगिता

विवरण

उपयोग कैसे करें

आवश्यकताएं

आर्डर प्रक्रिया

एलआईसी एजेंटों को विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है जिसके कारण वे अपने जीवन बीमा व्यवसाय को बेहतर ढंग से नहीं कर पाते हैं। एलआईसी का लीड जेनरेटर फॉर्म आपके व्यवसाय को बेहतर बनाने में आपकी मदद कर सकता है।

अब आपके मन में यह सवाल जरूर होगा कि एक फॉर्म आपके बिजनेस को बेहतर बनाने में कैसे मदद कर सकता है? तो इस प्रश्न का उत्तर जानने के लिए हमें उन समस्याओं को समझना होगा जिनके कारण एजेंट का व्यवसाय बेहतर नहीं हो पाता है और जिसमें यह फॉर्म उनकी मदद कर सकता है। तो आइए सबसे पहले उन समस्याओं को समझते हैं-

साइड बिजनेस के रूप में काम करने वाले एजेंटों के लिए:

यदि आप भी अपनी एलआईसी एजेंसी के साथ कोई अन्य काम करते हैं और आपके दिन का अधिकांश हिस्सा अपने प्राथमिक व्यवसाय में व्यतीत होता है, तो निश्चित रूप से आपको लगातार नए ग्राहक खोजने की समस्या का सामना करना पड़ता है।

तो एलआईसी के लीड जेनरेटर फॉर्म की मदद से आपको दो तरह के लोग मिल सकते हैं। पहले वे जिन्हें जीवन बीमा पॉलिसी खरीदनी है और दूसरे वे जिन्हें जीवन बीमा पॉलिसी में कोई दिक्कत है।

जो लोग जीवन बीमा पॉलिसी खरीदना चाहते हैं, आप उन्हें एलआईसी पॉलिसी के फायदे समझाकर बीमा पॉलिसी बेच सकते हैं और अगर किसी को अपनी जीवन बीमा पॉलिसी से परेशानी है, तो आप ऐसे लोगों को सुझाव देकर बेहतर व्यावसायिक संबंध बना सकते हैं।

दोनों प्रकार के लोग आपको नये लोगों से मिलवा सकते हैं। बशर्ते आपको सही दिशा में काम करने की जरूरत होगी।

व्यस्तता या समस्याओं के समय में:

कई बार ऐसा होता है जब आप बीमार हो जाते हैं, या किसी कारणवश अपने कार्यस्थल से दूर चले जाते हैं। ऐसे में आप इस फॉर्म का उपयोग करके नए प्रॉस्पेक्ट्स खोज सकते हैं। यह फॉर्म एक लिंक के रूप में होता है, जिसे आप अपने मोबाइल से व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम ग्रुप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अच्छे संदेश के साथ संलग्न करके भेज सकते हैं।

आप पाएंगे कि कुछ लोग यह फॉर्म तब भी भरेंगे जब आप अपने क्षेत्र में नहीं होंगे और उनकी जानकारी आपको अपने ईमेल पर प्राप्त होगी। इसके बाद जब आप मैदान पर लौटेंगे तो ऐसे लोगों से जीवन बीमा पर बातचीत कर अपने बिजनेस को बेहतर बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

जब एजेंट का काम अच्छा नहीं चल रहा हो:

अगर आपको लगता है कि आपका काम अच्छा नहीं चल रहा है और इसकी वजह नए प्रॉस्पेक्ट्स की कमी है तो यह फॉर्म आपके बिजनेस को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है।

हम जानते है कि भारतीय जीवन बीमा निगम में कार्य करने वाले बहुत सारे ऐसे अभिकर्ता है, जिन्होंने अभी अपना व्यवसाय शुरू किया है। निगम के ऐसे अभिकर्ताओं को सपोर्ट की जरुरत होती है।

यही कारण है कि हम गूगल की फ्री सेवाओं का उपयोग करते हुए और कुछ विशेष स्क्रिप्ट इत्यादि की मदद से यह फॉर्म प्रस्तुत कर रहे है। जिसे अभिकर्ता के जीमेल अकाउंट की मदद से तैयार किया जाता है।

हम यह भी जानते है कि एलआईसी अभिकर्ताओं के पास समय की भारी कमी होती है, जिसके कारण हम इस फॉर्म को इस प्रकार डिज़ाइन करते है कि फॉर्म को लिंक के रूप में कॉपी पेस्ट करके शेयर किया जा सके और यदि कोई व्यक्ति एजेंट के द्वारा शेयर किये गए इस फॉर्म के लिंक पर क्लिक करके फॉर्म को भरता है, तो पीडीऍफ़ फाइल के रूप में ग्राहक की समस्त जानकारी एजेंट के ईमेल पर प्राप्त हो जाती है।

फॉर्म के नाम और कार्य:

एक एलआईसी अभिकर्ता का कार्य तभी ग्रो कर सकता है, जब उसके पास नए ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती रहे। जब आपके पास लोगो के नाम, मोबाइल नंबर और दूसरे सम्पर्क माध्यम उपलब्ध होते है। उसके बाद ही आप उन लोगों को एलआईसी के उत्पादों के फायदों को बता सकते है और जब ऐसा होता है तब आपके व्यवसाय के सफलता की संभावना बढ़ती है।

इस फॉर्म का एकमात्र कार्य नए लोगों की सूची बनाने में आपकी सहायता करना है। क्योंकि यह फॉर्म आपको नए लोगों की लीड देता है या देने में मदद करता है, इसलिए इस फॉर्म को एलआईसी का लीड जेनरेटर फॉर्म कहा जाता है। वैसे इस फॉर्म को कॉन्टैक्ट अस फॉर्म, कस्टमर सपोर्ट फॉर्म और कई अन्य नामों से भी जाना जाता है।

लोग आपका फॉर्म क्यों भरेंगे:

पिछले तीन-चार वर्षों से हमने इस प्रकार के फॉर्म के लिए बारीकी से अध्ययन किया है और हमने कई एजेंटों (जो पहले से ही यह फॉर्म बना चुके हैं) का अनुभव भी लिया है। अपने अनुभव एवं अन्य एजेंटों से प्राप्त फीडबैक के आधार पर कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा कर रहा हूँ, जो इस दिशा में सफलता प्राप्त करने में सहायक सिद्ध होगी।

कोई भी व्यक्ति तब तक कोई भी कार्य नहीं करता है जब तक उसे अपना लाभ नहीं दिखाई देता है। अतः फॉर्म को भरवाने के लिए या दूसरे शब्दों में नए ग्राहक बनाने के लिए आपको लोगो को समझाना होगा कि इस फॉर्म की वजह से उन्हें क्या फायदा होगा।

एलआईसी अभिकर्ता के रूप में आप लोगों को दो तरह का लाभ दे सकते है। पहला यह कि किसी विशेष योजना की जानकारी और दूसरा यह कि पालिसी सर्विसिंग में सपोर्ट। तो भविष्य में जब भी कभी आप कोई ऑनलाइन लेख, वीडियो, इमेज इत्यादि शेयर करते है, तो उसको आकर्षक बनाये और उसके साथ इस फॉर्म के लिंक को शेयर करें।

उदाहरण के लिए: मान लिजीये कि आपने अपनी सोशल मीडिया की पोस्ट में लोगो को बताया कि अगले महीने की 15 तारीख तक एलआईसी रिवाइवल कैम्पेन आयोजित कर रही है। इस जानकारी को आपने आकर्षक तरीके से पोस्ट किया और आपने अपील की कि यदि किसी व्यक्ति को आपकी मदद चाहिए तो वह इस फॉर्म के लिंक पर क्लिक करें और भर दें। आप उससे सम्पर्क करेंगे और उसकी मदद करेंगे।

ठीक इसी प्रकार एक दूसरा उदाहरण: आप एलआईसी की किसी योजना को टारगेट करते हुए किसी जानकारी को बेहतरीन तरीके से सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है और आप यह पेशकश करते है कि दीवाली से पहले अगर कोई व्यक्ति इस योजना को खरीदता है तो उसे किसी धार्मिक स्थान पर आने जाने का टिकट दिया जायेगा। तो जो लोग इस जानकारी को लेना चाहते हैं। निचे दिए हुए फॉर्म के लिंक पर क्लिक करके फॉर्म भरें। तो इस तरह के तरीको से आप अपने लिए इस फॉर्म को भरवा सकते है और अपनी लीड को बढ़ा सकते है।

यदि आप एक शानदार गाड़ी खरीदते है और गाड़ी को खरीदते समय आपका उदेश्य होता है कि आप इसके उपयोग से अपने जीवन बीमा व्यवसाय को बेहतर बनायेगे। तो आपकी यह शानदार गाड़ी आपकी मदद कर सकती है।

लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि गाड़ी का काम बीमा बेचना नहीं है, बल्कि गाड़ी काम सिर्फ इतना है कि वह आपको कम समय में ग्राहक के पास पंहुचा सकती है। अगर कोई एजेंट ऐसी गाड़ी का उपयोग अपने व्यवसाय के लिए न करके दूसरे कार्यो में करता है तो यकीनन उसको गाड़ी की वजह से बीमे का लाभ नहीं होगा।

यह फॉर्म भी कुछ इसी प्रकार काम करता है। जिस तरह आपको गाड़ी सिखने के लिए समय लगता है ठीक इसी प्रकार फॉर्म का सही तरीके से उपयोग करने में थोड़ा समय लगता है। फॉर्म का कार्य सिर्फ इतना है कि वह लोगों की जानकारी आप तक पंहुचा सकता है। लेकिन लोग इस फॉर्म को भरे, इसके लिए अपने फ्री समय का उपयोग आपको करना होगा।

याद रखिये: जब भी आप यह तय करते है कि मुझे नई लीड प्राप्त करनी है, तब आपको एक ग्राहक के तौर पर सोचना होगा और विचार करना होगा कि अगर आप एक ग्राहक होते तो किन कारणों से आप इस फॉर्म को भर सकते थे? तो आपके विचार में जो कारण आपको सबसे ज्यादा प्रोत्साहित करते हुए महसूस कराते हों, आपको उसे अपनाना चाहिए।

फॉर्म का उपयोग कहाँ करें:

इससे पहले कि मैं आपको यह बताऊ कि आप इस फॉर्म का उपयोग कहा करे, उससे पहले मैं आपको यह बताना चाहता हूँ कि अच्छे परिणामो के लिए इस फॉर्म के साथ टारगेट कैसे सेट करे?

इस फॉर्म के उपयोग से आप अपने कार्य क्षेत्र को बड़ा कर सकते है और अनजान लोगो को अपना ग्राहक बनाने के लिए प्रयास कर सकते है। तो अब आपको विचार करना होगा कि ऐसे लोग आपको कहा मिलेंगे? तो इसका सबसे अच्छा उत्तर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म हो सकता है।

आप कोशिस करें कि क्षेत्र के अनुसार अथवा व्यवसाय के अनुसार सोशल मीडिया ग्रुप को ज्वाइन करें और उस ग्रुप में आकर्षक संदेश के साथ इस फॉर्म के लिंक को अटैच करके शेयर करें।

यह फॉर्म गूगल की सेवाओं का उपयोग करते हुए बनाया जाता है। जिसके कारण इसका उपयोग बिलकुल फ्री है और इसको बनवाने के बाद रिन्यूअल कराने का भी कोई खर्च नहीं होता है। इस फॉर्म को डिज़ाइन करने और जीवन बीमा एजेंटो के लिए उपयोगी बनाने हेतु इसका चार्ज लिया जाता है।

कहने का अर्थ यह है कि एक बार इस फॉर्म को तैयार कर लेने के बाद, आप इसका उपयोग आजीवन कर सकते है। आइये अब जानते है कि अगर आप इस फॉर्म को बनवाने के लिए हमें आर्डर करते है, तो आपको कौन कौन सी जानकारी देनी होगी?

इस फॉर्म को तैयार करने के लिए रिक्वायरमेंट:

इस फॉर्म को तैयार करने के लिए हमें आपके विषय में निम्नलिखित जानकारियाँ चाहिए। ध्यान रहे कि यदि आपने पहले भी हमारे किसी प्रोडक्ट को ख़रीदा है, तब भी आपको यह जानकारी हमें देनी होगी। क्योकि हम हमारे ग्राहकों का कोई भी डाटा तभी तक सुरक्षित रखते है, जब तक कि उनका कार्य पूर्ण नहीं हो जाता है।

  • नाम
  • आपकी कंपनी का नाम
  • जॉब टाइटल
  • एजेंसी कोड
  • ब्रांच कोड
  • ईमेल आईडी
  • मोबाइल नम्बर
  • वैकल्पिक मोबाइल नम्बर
  • जन्मतिथि
  • आपका पता
  • जीमेल आईडी (जिस आईडी के तहत यह फॉर्म तैयार करवाना चाहते है)
  • पासवर्ड (जीमेल की जिस आईडी पर आप फॉर्म तैयार करवाना चाहते है, उसका पासवर्ड)
  • रिन्यूअल रसीद (एलआईसी के शाखा कार्यालय में जमा हुई कोई एक रसीद अपलोड करना होगा, जिसके ऊपर आपके शाखा कार्यालय का पूरा पता अंकित हो)
  • भुगतान स्लिप (आपने फॉर्म बनवाने के लिए जो भुगतान किया है, उसकी स्लिप अपलोड करना होगा।)

महत्वपूर्ण बात:

चुकी आपका यह फॉर्म गूगल पर बनेगा, इसलिए हमें आपके जीमेल की आईडी और उसके पासवर्ड की जरुरत होगी। हम आपसे अनुरोध करते है कि आप हमें ऐसे जीमेल की आईडी और पासवर्ड न दे, जिसका उपयोग आप अपने महत्वपूर्ण कार्यो के लिए करते है। हमारा सुझाव होगा कि आप इस कार्य के लिए एक नया जीमेल अकाउंट क्रिएट कर लें और उसका आईडी और पासवर्ड हमें दें।

कृपया पासवर्ड लिखते समय उसकी जाँच जरूर कर लें, क्योकि कई बार सही पासवर्ड न होने की वजह से बहुत अधिक समय बर्बाद होता है। आपके जीमेल अकाउंट को लॉगिन करने से पहले आपके WhatsApp अथवा Telegram पर सूचित किया जाता है। ताकि आप अपने अकाउंट की लाइव निगरानी कर सके।

जब आपका काम पूरा हो जाता है तो आपको इसकी जानकारी भी दे दी जाती है. हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि कार्य पूरा होने की सूचना मिलते ही अपने जीमेल खाते का पासवर्ड बदल लें और अधिकतम सुरक्षा का पालन करते हुए अपने खाते को सुरक्षित रखें।

एक बार आपका कार्य पूर्ण होने के बाद, हम आपके अनुभवों की प्रतीक्षा करते है। ताकि यदि आपको हमारे द्वारा किये गए आपके कार्यो में कोई त्रुटि नज़र आती है तो आप हमें सूचित करें। यदि आपके द्वारा ऐसी कोई शिकायत की जाती है तो आपके कार्यो में सुधार कर दिया जाता है। आपको इस तरह की शिकायत करने के लिए 15 दिनों का समय दिया जाता है। इस 15 दिन की गणना आपके कार्य के पूर्ण होने की तारीख से गिने जाते है।

यदि आप 15 दिनों तक कोई प्रतिक्रिया या शिकायत नहीं देते हैं तो हम मान लेंगे कि आप हमारे काम से पूरी तरह संतुष्ट हैं। 15 दिन की अवधि पूरी होने के साथ ही हम आपके द्वारा भेजा गया सारा डेटा डिलीट कर देते हैं। यदि 15 दिन के बाद आपके द्वारा कोई शिकायत की जाती है तो उस पर विचार नहीं किया जाएगा।

आपके काम को दोबारा पूरा करने के लिए इसे नए ऑर्डर का काम माना जाएगा यानी आपको दोबारा फॉर्म भरना होगा और पेमेंट करना होगा।

ऑर्डर रद्द करने के नियम:

चुकी यह एक डिजिटल प्रोडक्ट है और एक बार भुगतान प्राप्त होने के तुरंत बाद हम आपके कार्य को शुरू कर देते है। इसलिए किसी भी रूप में आपका आर्डर कैंसिल नहीं होगा।

आर्डर पूर्ण करने का नियम:

हम अपने सभी ग्राहकों को संतुष्ट करने की पूरी कोशिश करते हैं और हमारा प्रयास होता है कि जल्द से जल्द आपके द्वारा दिए हुए आर्डर को कम्पलीट करके आपको डिलीवर कर दें।

आमतौर पर लीड जेनरेटर फॉर्म तैयार करने में 24 से 48 घंटे का समय लगता है। लेकिन फिर भी हम आपको सुझाव देंगे कि इस विषय पर विस्तृत जानकारी के लिए ऑर्डर और प्रोसेसिंग नियमों को ध्यान से पढ़ें। ऑर्डर और प्रोसेसिंग नियमों को जानने के लिए फुटर सेक्शन में दिए हुए मेनू ऑप्शन की जाँच करें।

आप एलआईसी के इस लीड जनरेटर फॉर्म को बनवाने के आसानी से भुगतान कर सके और आवश्यक जानकारियों को आसानी से हम तक पंहुचा सके, इसके लिए हम आपको तीन माध्यम उपलब्ध करवा रहे है:

गूगल फॉर्म के जरिये:

इसके लिए आपको नीचे दिए हुए "अभी आर्डर करें" बटन पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इस बटन पर क्लिक करते है, आपके डिवाइस में गूगल अकाउंट को लॉगिन करने के लिए पेज ओपन हो जाता है। जैसे ही गूगल अकाउंट को लॉगिन करेंगे, आपको गूगल फॉर्म दिखाई देने लगता है।

अभी ऑर्डर करें

इस फॉर्म में आपसे वह सभी जानकारी भरने के लिए कहा जाता है जिसका विवरण "आवश्यकताएं" टैब में दिया हुआ है। एक बार जब आप सभी जानकारी भर देते है तो भुगतान करने के लिए तीन विकल्प दिखाई देते है। इन विकल्पों में बैंक अकाउंट ट्रांसफर, यूपीआई ट्रांसफर और QR स्कैनिंग ट्रांसफर में से किसी एक को चयन करना होता है।

यदि आप बैंक ट्रांसफर ऑप्शन का चयन करते है, तो आपको हमारे बैंक अकाउंट की डिटेल मिल जाती है। इस डिटेल का उपयोग करते हुए आप अपने आर्डर की राशि हमें सेंड कर सकते है।

यदि आप QR कोड ऑप्शन का चयन करते है तो आपको हमारा QR कोड दिखता है। इस कोड को स्कैन करके आप अपने आर्डर की राशि हमें सेंड कर सकते है। यदि आप यूपीआई आईडी का चयन करते है, तो आपको हमारी यूपीआई आईडी riteshlicadvisor01@oksbi मिल जाती है। आप इसका उपयोग करके हमें भुगतान कर सकते है।

भुगतान हो जाने के बाद उसकी स्लिप आपको इसी फॉर्म पर अपलोड करके फॉर्म को सबमिट कर देना होता है। फॉर्म को सबमिट करने के तुरंत बाद आपको एक ऑटो जनरेटेड ईमेल प्राप्त होता है। यह इस बात का प्रमाण होता है कि आपके द्वारा भरा गया डाटा हमें प्राप्त हो चूका है। भुगतान कन्फर्म होने के बाद हम आपसे आपके नंबर पर सम्पर्क करेंगे।

अगर फॉर्म भरने के दौरान भुगतान करने में समस्या हो तो क्या करें?

अगर फॉर्म भरते समय आप भुगतान करने में असुविधा महसूस करते है, तो बिना भुगतान किये फॉर्म को सबमिट करें। ऐसा करते ही आपको आपके ईमेल पर एक पीडीऍफ़ फाइल प्राप्त हो जाएगी। आप इस पीडीऍफ़ फाइल को डाउनलोड कर लें।

इस पीडीऍफ़ फाइल में भी भुगतान करने की सभी जानकारी दी हुई होती है। जिसका उपयोग करके आप हमें भुगतान कर सकते है। जब हम आपसे सम्पर्क करते है तो भुगतान की स्लिप हमें बाद में दे सकते है।

ईमेल के जरिये आर्डर करें:

आर्डर करने के लिए दूसरा महत्वपूर्ण माध्यम ईमेल है। ईमेल के माध्यम से ऑर्डर करने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए "डाउनलोड करें" बटन पर क्लिक करना होगा।

डाउनलोड करें !

उपरोक्त बटन पर क्लिक करते ही आपके डिवाइस में एक पीडीऍफ़ फाइल डाउनलोड हो जाएगी। आपको इस पीडीऍफ़ फाइल में हमारा बैंक अकाउंट नंबर, QR कोड और यूपीआई आईडी मिल जाएगी। आप अपनी सुविधानुसार माध्यम का उपयोग करते हुए भुगतान करें और अपने विषय की आवश्यक जानकारी हमें हमारे ईमेल आईडी : riteshlicadvisor01@gmail.com पर साझा करें।

नोट: इस प्रोडक्ट की आईडी LICLGF01 है। जब आप हमें ईमेल सेंड करते हैं तो उस ईमेल में यह जरूत बताएं की आपका आर्डर एलआईसी एजेंट लीड जनरेटर फॉर्म के लिए है और इसकी प्रोडक्ट आईडी LICLGF01 है।

टेलीग्राम के जरिये आर्डर करें:

आर्डर करने के लिए तीसरा महत्वपूर्ण माध्यम टेलीग्राम एप्लीकेशन है। टेलीग्राम के माध्यम से ऑर्डर करने के लिए भी आपको सबसे पहले नीचे दिए गए "डाउनलोड करें" बटन पर क्लिक करना होगा।

डाउनलोड करें !

उपरोक्त बटन पर क्लिक करते ही आपके डिवाइस में एक पीडीऍफ़ फाइल डाउनलोड हो जाएगी। आपको इस पीडीऍफ़ फाइल में हमारा बैंक अकाउंट नंबर, QR कोड और यूपीआई आईडी मिल जाएगी। आप अपनी सुविधानुसार माध्यम का उपयोग करते हुए भुगतान करें और अपने विषय की आवश्यक जानकारी देने के लिए नीचे दी हुई बटन पर क्लिक करें। ऐसा करते ही आप हमारे टेलीग्राम अकाउंट पर पहुंच जायेगे, वहा पर सभी जानकारी और ट्रांजेक्शन स्लिप हमें सेंड कर दें।

@riteshlicadvisor

नोट:इस प्रोडक्ट की आईडी LICLGF01 है। जब आप हमें हमारे टेलीग्राम पर मैसेज सेंड करते हैं तो उस मैसेज में यह जरूत बताएं की आपका आर्डर एलआईसी एजेंट लीड जनरेटर फॉर्म के लिए है और इसकी प्रोडक्ट आईडी LICLGF01 है।

एलआईसी एजेंट लीड जनरेटर फॉर्म




price/₹500size/डिजिटल फॉर्म